Incest Best

Category

Bhabhi (48) Sister (47) Mother (30) Friend (24) Other (22) Maami (9) Chachi (8) Cousin (8) Maasi (5) Teacher (5) Bua (4) Saali (4) Jeeja (2) Maid (2) Devar (1)


Tuesday, February 15, 2011

Meri Chudakkad Behan Ulka

Dosto ye meri behan ulka ki zindagi ki sachhi kahani hai. Wo dikhne me mast chudakkad hai, usko 2 betiya hai, jiju ek job inspector hai. Uske mumme bade gol hai. Ek din main uske ghar gaya tha, maine bahar ek gadi khadi dekhi jo jiju ki nahi thi, mai apni byk lagakar door pe gaya to wo andar se band tha. Khidki se andar dekha to hall me koi nahi tha. Phir mai bedroom ki khidki me gaya, waha jo maine dekha mai hakka bakka rah gaya. Meri behan waha par ek gair mard k sath niche baithi thi. Us aadmi ne apni pant nikal rakhi thi, aur sharab pi raha tha. Meri behan ulka ne sadi pehni thi, lekin upar sab khula hi tha, blouse nikal kar side me hi pada tha. Wo aadmi ulka ke kandhe pe hath rakh kar uska ek mumma masal raha tha. Lekin meri behan ulka apne hath me us aadmi ka lund le kar use hila rahi thi, masal rahi thi. Usne lund ko hila kar thodi hi der me khada kiya, lund bahot bada tha,
Lekin meri nazar to uske boobs pe thi, bahot bade aur gol boobs side ki taraf nikal rahe the. Apni behan ke boobs dekh kar hi mera lund khada ho raha tha. Jab lund khada hua tab wo admi meri behan ko bola, chal tayar ho ja” phir wo uthi aur apni sadi nikali, bad me apni chaddi nikali. Uski chut ke upar bahot bal the, aise laga jaise usne unhe kabhi kanta hi nahi. Phir wo aadmi utha aur usko bola, chal let ja” meri bahan apni tange failakar let gayi, us aadmine uski chut k balome hath firana chalu kiya. Meri behan uska lund hath me lekar hilate huye apni chut par ghis sahi thi.
Phir admine lund ko pakda aur use chutme ghused diya, aur uske upar padkar dhakke marna chalu kiya. Behan ne apni tange uske pit par rakhkar lock kar di aur uske sar par hath ghumate huye usko sath dene lagi. 10-15 min tak dhakke marne k bad wo slow hone laga aur lund ko behan ki chutme dabkar rakha. Mai samaz gaya k wo jhad chuka hai. Phir wo dono alag huye, wo admi leta hi raha, behan khadi huyi hi thi k uski nazar muzpe padi. Muze dekhkar wo hairan ho gayi, apni chati ko dhakne lagi, maine halka sa smile diya.
Sach kahu to muze b use chodne ka man ho raha tha.thodi der bad wo admi kapde pehankar chala gaya. Phir mai andar aaya, ab usne apna gaun dala tha. Maine smile diya, wo kuch nahi boli. Muze baithne k liye bolkar wo chay banane gayi. Edhar mai soch raha tha k usko kaise apna banau, muze ek idea aaya. Jab wo chai lekar ayi to maine pucha, kaun tha wo” usne jawab diya “tere jijju ka dost” mai bola kab se chal raha hai” wo boli “tuze kyo janna hai” mai bola kuch nahi, aur smile di, tab wo usne b smile di.
Humne chai pi, wo boli ye bat tu kisiko mat batana” mai bola “lekin muze kya milega” behan boli “jo chahiye sab dungi” maine mauka dekhalar kaha “muze aapke balo me hath ghumana hai” wo boli, thik hai, aur wo bathroom me gayi. Aane k bad wo mere pas akar baithi aur batane lagi k jijju to roz daru k nashe me rahte hai, hafto tak wo chudai nahi karte, isliye mai unke dosto se chudai karati hu. Ye sab 2 salo se chal raha hai. Usne kaha k wo 9 logo se chud chuki hai. Unki chudai me koi takleef na ho isliye betiyo ko hostel me rakha hai.
Ye batate huye usne muze pucha k tu jaha chahe hat ghuma sakta hai. Phir maine uske boobs dabana chalu kiya. Wo boli “tu sirf dabata hi hai kya?” mai bola, “muze to chodna b aata hai, us admi se jada acha chodunga” wo boli thik hai, dekhte hai kaun jada chudkkad hai” mai bola ” tumse kum hu, lekin mazedar hu” wo boli “bate to achhi hai, ab muze jara lund k darshan to kara” phir maine apni pant utari, mera khada lund dekhkar wo khush huyi, aur hath me lekar masalne lagi. Dosto apni behan jab lund hath me leti hai tab bahot acha lagta hai.
Usne b apna gaun utar diya. Hum dono nange ho gaye. Maine uske muh par apna lund ghumaya aur muh me dene laga, wo boli “ye kya kar raha hai?” mai bola “kabi lund nahi chusa kya?” usne nahi bola. mai phir ghusane laga, wo le nahi rahi thi, mai bola sali, randi, 9 logo se chudwa chuki hai aur mere lund ko muh me lene se problem kyon ho raha hai?” randi sali, muh khol apna” phir maine jabrdasti apna lund muh me dala. usko chusna nahi aata tha. maine usko lund kaise chuste hai wo bataya. maine adhe ghante tak usko lund chuswaya, phir mai muh me jhad gaya, wo bathroom me bhagi aur ulti karne lagi, bahar
Aakar muze boli aise koi karta hai kya?” mai bola “meri gf to isko piti hai” mai ye nahi karungi” are pi mat lekin choos to sahi” maine use samajhakar wapas chuswana chalu kiya. Jab lund wapas khada hua to wo boli ab chut ko mar, raha nahi jata” aur wo pair failakar let gayi, maine lund chut me ghusaya, aur dhakke marne laga, 15-20 k bad mai jhad gaya aur sara mal uski chut me choda.
Hum aise hi pade rahe, thodi der bad wo boli muze chusna hai” mai upar se hat gaya, wo utkar baithi aur chusne lagi. use chusna acha lag raha tha. us din humne 3 bar chudai ki, usne mera pani nahi piya. mai waha par 3 din tak ruka, humne jamke chudai ka maza liya. hum ab tak anginat chudaiya kar chuke hai, ab wo mera lund chusne me expert ho gayi hai aur mera pani bhi piti hai. Give me ur replies at anupwaits@gmail.com

No comments: