Incest Best

Category

Bhabhi (48) Sister (47) Mother (30) Friend (24) Other (22) Maami (9) Chachi (8) Cousin (8) Maasi (5) Teacher (5) Bua (4) Saali (4) Jeeja (2) Maid (2) Devar (1)


Sunday, October 2, 2011

Ek Bahen Ki 3 Bhai

Hi we are a family of 3 brothers and 1 sister. I am Sonu, my twin brother is Monu and elder bro is Rinku. Our sister is youngest -18 years -Pinky. We 3 bros share one room, Pinky being a young girl has a separate room. Ever since my child hood days we all have seen each other grow with changes in our bodies. We could see our sis grow into a real sexy girl and she would wear tight jeans, skirts and sleeveless tops, exposing many of her assets.



I could see my brothers staring at her and trying to see inside her T shirt whenever she would bend down to keep something. Pinky ab mast maal ban gayi thi. Mere sare dost use ghur ghur kar dekthe the.hamara bhi Pinky ko dekthe hi land mota ho jata tha. Bus sab bhai open nahi hue the. Every bhai knew we are dirty viewing her but nobody spoke.Then one day Rinku got cd player and tv into our room. One nite i woke up and saw that he and monu were watching blue movie on cd.

I saw that they were masturbating also, areee ye kya hai, Rinku bola, deekhni hai tu uth nahi to soo ja. TV pe ek ladki 2 land choos rahi thi, mai uth gaya aur hum sab ne ek saath muth mari. Muje bahut maja aya, Rinku ka land sabse mota tha mai centre mai baitha aur dono ka lora ek ek haath me pakard kar help kiyaaa. Next day jab hum dinner ke badh sone ki liya gaya to rinku ne cd player on kara aur us me ek new xxx movie thi, magar jab usne apni nikaar uthari to hum dono twini shocked rah gaye,

Rinku ne Pinky ki panty wear kari thi Rinku ne red panty utaar kar bola dekho yaar subah usne utari thi mere lips par uski used panty ragard di, humne bari bari uski panty chaati Rinku bola, dekho yaar-pataka bahen ko dekh kar kisi ka bhi land khara ho jaye ga, bhai ka bhi saali ki gand dekhi hai kaise hilti hai jab vo chalti hai nanga kar ke chodne me kitna maja aye g hum 3 land uske chut ko khub maja dege hum teeno ne uski panty pe muth mar di magar land abhi bhi khara

Tha xxx ko chalaya aur dusri baar muth mari hum teeno bhai xxx ke saath saath bahen ko discuss kar rahe the kya Pinky ka boyfriend hoga ? Kya pinky virgin hai? Pinky ne land chussa hoga ?Rinku bola yaar ghar me maal hai aur land pe akaal hai! Kuch to karna hoga next day pinky was getting ready and we were watching her with dirty eyes vo college ke liya tayar ho rahe thi tight blue suit-sleeveless vale me vo pataka lag rahi the.

Pinky boli-sonu aur tum sab, muje kyu ghur rahe hooo, monu bola-aaj tum par ye blue suit bahut aacha lag raha hai, pinky smile kar ke boli-aacha thanks, mai bola ajj tum ek dum sexxy lag rahe hoo dono bhai ne pinky ka reaction dekha phir smile aur boli thanks bye auto stand pe chalte hue Pinky sooch rahe thi ki mere sab bhai mujhe kyu ghurthe hai aur gandi nazaroo se dekthe hai magar usko acha lag raha tha aur ye soochthe hue ki 3 boys usko gandi nazaroo se dekthi hai, uski panty gili ho rahi thi.

Pinky ke jaathe hi rinku baathroom me gaya aur use pinky ke utaree hue clothes ki neeche blue panty and white bra mila, vo se pocket me chupa ki apna room me le aaya, hum dono bhai uske peeche gaye udhaar mom-kiran hum teeno ko room bandh karthe hue dekh kar doubt kar rahi thi ke ho kya raha hai. Pinky ki blue panty abhi bhi halki si wet thi aur humne use ghub chaata mmmm tasty tasty.

Bus me pinky sooch rahi thi ki uske bhai log ko kya hua hai teeno bhai usko ghurthe kyu rehte hai magar ye sab usko acha lag raha tha uski panty gili ho rahi thi in the evening we were all waiting for Pinky to come out her room and start the dinner, she came in long skirt and red T shirt, dinner karthe hue hum sab usko chup chup ke ghur rahi the. Pinky was aware ke bhai usko ghur rahe hai, uski panty phir gilli ho rahi the magar ek difference tha, daddy bhi pinky ke tight

T shirt me bulging tits ko ghur rahe the after dinner we all went to our room and don’t know when we all were sleeping. I woke up at saw it was 2 am and felt like going to toilet, walking down the hall I saw Pinky's room, the door was little open, after toilet I felt that I should just see what she is doing, slowely I opened the door and saw Pinky was sleeping and her skirt had lifted to her thighs, mera land khara ho gaya, muje aur dekhna tha mai uske bed ke paas gaya, aur halki

Halki light me use dekhna laga maine apna land nikaala aur use dekthe dekthe muth mar de, meri do boonde uski skirt pe giri, mera dil jor jor se dhardk raha tha, muth marni ke baad maine dekha ki land abhi bhi khara hai mai apna land uska face ke pas legaya aur muth mar di meri muth uske muh ke upar se aagge ja ki giri mera land ab thanda ho gaya tha mai apne room me ja ke soo gaya. Next day, I told everyone what I had done nobody believed me and my brothers laughed and said you must be dreaming ok.

I told them if you don’t believe me then today night you also come and have fun. We again saw pinky getting ready and she had worn tight jeans and sleeveless top, our cocks grew and we were watching her walk and her hips moving, our eyes meeting each other and then again watching her sexy walk and she went out, we all could not wait for night to come. After dinner, we put 2 am alarm on vibration mode and slept. I woke up with the alarm, Monu and Rinku got up, we slowly went to Pinky's room and saw dim light coming out of her room,

It was her table light and she was very visible. Pinky was sleeping with skirt and top, we slowely went inside and saw a very sexy sis sleeping her tits so firm and round, I could not control it and took my cock out my brothers also took their stiff cocks out and we all started masturbating, sabse pehle monu ka nikala aur Pinky ke bed pe ghira, aur hum sab ne usko dekthe dekthe muth mari Rinku ka land muth marne ke baad bhi khara tha vo Pinky ke aur close gaya aur ishara kar

Ke bola ki mai uski thighs pe haath pherna chahta hum sab dar gaya aur apne room me chale gaye magar Rinku Pinky ke room me tha. Rinku ka dil zooro se dhadak raha tha, usne pinky ki sexy thighs me halke se haath rakha Pinky soothi rahi Rinku ne soocha ki kyu na haath skirt ke ander se le jau usne halke halke se apna haath uski skirt ke ander dala suru kiya Pinky ke sexy thighs usko haath pe garam garam feel ho rahi thi finally vo panty tak haath le gaya, usne panty pe haath pheera Pinky ki neend tut gayi aur usne dekha ki bhai rinky hai, usne phir se eyes band Kar le aur soone ka natak kiya Rinku ne panty ke ander haath dala aue pinky ke chut ke bal (hair ) me fingers ko pheerne laga ek haath pinky ke panty me aur dura apne land pe panty se usne haath nikala aur apne naak(nose ) pe le gaya, jaise hi usne fingers ko lick kiya tu uske land ne bahut zor se muth nikaal de jo ki Pinky ke thighs pe giri, Rinku dar gaya aur apne room me chala gaya, Pinky ne jab eyes kholi tu apni thighs pe giri muth ku usne apni fingers pe liya aur apni chut pe rub karna suru kiya Pinky ko bahut maza aya aur vo climax kar gayi part 2 will come soon

No comments: